SJ Financial II - шаблон joomla Форекс

wrapper

Breaking News

Tuesday, 28 March 2017 00:00

ऐपल ने जारी किया iOS नया वर्जन ,ये है ख़ास फीचर्स

Written by 
Rate this item
(0 votes)

ऐपल ने iOS के नए वर्जन अपडेट जारी कर दिया है. इस iOS 10.3 वर्जन को iPhone और iPad में इंस्टॉल किया जा सकता है. अगर आपके पास आईफोन या आईपैड है तो आपको यह नए वर्जन का अपडेट मिलेगा. कंपनी काफी दिनों से इसकी बीटा टेस्टिंग कर रही थी.

अपने डिवाइस की सेटिंग्स में जाकर जेनेल ऑप्शन में जाएं. यहां सॉफ्टवेयर अपडेट होगा. यहां क्लिक करके नए वर्जन में अपडेट कर सकते हैं. नया अपडेट लगभग 655 MB का है और इसके साथ कई खास फीचर मिलेंगे.

हमारी सलाह है कि आप पहले अपने डिवाइस को iCloud पर बैकअप क्रिएट कर लें. हालांकि डेटा खत्म होने का खतरा कम ही है. अपडेट डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल कर सकते हैं. आपकी डिवाइस कई बार री स्टार्ट होगी और कुछ समय में अपडेट पूरा हो जाएगा.

अब सेटिंग्स में लगा सकेंगे अपनी फोटो
इस अपडेट के बाद आपको विजुअल चेंज ज्यादा देखने को नहीं मिलेंगे. लेकिन सेटिंग्स के सबसे ऊपर आप अब अपनी डिस्प्ले फोटो लगा सकते हैं, वैसे ही जैसे फेसबुक और व्हाट्सऐप में लगा सकते हैं.

Siri से पूछें IPL के स्कोर्स
इस अपडेट के बाद अब ऐपल के वर्चुअल ऐसिस्टेंट Siri से IPL स्कोर्स भी पूछ सकते हैं.

राइड शेयरिंग में Siri के जरिए शेड्यूलिंग भी कर सकते हैं.

Find my iPhone
एयर पॉड्स की लोकेशन इसके जरिए ट्रैक की जा सकती है. ऐप के जरिए एयर पॉड ढूंढने के लिए साउंड प्ले किया जा सकता है.

सेटिंग्स ऐप में नया यूजर सिक्योरिटी सेक्शन जुड़ेगा इसके अलावा मैप ऐप्स में 3D Touch Forecast के जरिए मौसम की जानकारी मिलेगी.

31 साल पुराना फाइल सिस्टम की जगह अब नया फाइल सिस्टम
इस नए अपडेट के साथ ही ऐपल का पुराना फाइल सिस्टम iPhone से खत्म हो जाएगा. नए फाइल सिस्टम का नाम Apple File System (APFS) है. इसे कंपनी ने पिछले साल अपने डेवलपर कॉन्फ्रेंस WWDC में इसे पेश किया था.

कंपनी पिछले 31 साल से iPhone के लिए Hierarchical File System (HFC) यूज करती रही है. इसे फ्लॉपी वाले मैक के लिए बनाया गया था. यानी नया फाइल सिस्टम डिवाइस में लगे सॉलिड स्टेट स्टोरेज को बेहतर तरीके से युटिलाइज किया जा सकेगा.अर्चना पनवरात्र के पहले दिन होती है माँ शैलपुत्री की पूजा रचना

Read 360 times Last modified on Tuesday, 28 March 2017 09:42

Contact Us

For General Enquiry
  •  : info@a1tv.tv
  •  : 0141 - 4515121, 4515151
For Advertising
  • : advt@a1tv.tv,      a1tv.advt@gmail.com
  •  : +91- 98280-11251, 98280-10551
  •  : +91- 98280-10551