SJ Financial II - шаблон joomla Форекс

wrapper

Breaking News

मनोरंजन

मनोरंजन (22)

मुंबई। अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति 9' सीज़न लेकर जल्द ही छोटे-परदे पर दिखेंगे। गौरतलब है कि यह एक पॉपुलर शो रहा है और माना जाता है कि इस शो ने ही अमिताभ के डूबते करियर को फिर से खड़ा किया। अमिताभ बच्चन के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति9' होस्ट के रूप में आठवां सीज़न होगा। केबीसी3 को शाह रुख़ ख़ान ने होस्ट किया था।
बड़ा सवाल है कि क्या केबीसी9 बिग बी का इस शो के साथ आख़िरी सीज़न होगा? गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने 2013 में केबीसी के लिए तीन साल का कांट्रेक्ट किया था। उसी साल केबीसी7 फिर अगले साल केबीसी8 प्रसारित किया गया। जबकि, केबीसी9 को 2015 में ही आना था। लेकिन, यह आ रहा है 2017 में। यानी अब अमिताभ बच्चन इस कांट्रेक्ट को आगे बढाते हैं या नहीं यह काफी हद तक केबीसी9 की कामयाबी पर ही निर्भर करने वाला है।
छोटा है फॉर्मेट
'कौन बनेगा करोड़पति 9' पिछले तमाम सीज़न की तुलना में इस बार सबसे कम अवधि का होगा। जी, हां सूत्रों की माने तो इस बार केबीसी के सिर्फ 30 एपिसोड ही प्रसारित किये जायेंगे। जिनका प्रसारण मध्य अगस्त से लेकर सितंबर तक सोनी टीवी पर किया जाएगा।

एक्टर सलमान खान एक फिटनेस फ्रीक हैं ये तो हम सब जानते हैं और इसी फिटनेस मंत्र को सलमान आपके भी लिए लेकर आए हैं। सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल लॉन्च की। ये पतली और नए जेनरेशन के कूल लुक वाली साइकिल है। ये साइकिल ऑटोमेटिक और बैटरी से चलती है। ये साइकिल अलग-अलग एज ग्रुप के लोगों के लिए बनाई गई है।

दरअसल सलमान खान चाहते हैं कि कोई ऐसी चीज बनाएं जिसे सभी उम्र के लोग इस्तेमाल कर सकें। आपको याद होगा कि पिछले साल सलमान ने दिसबंर में बर्थडे के मौके पर फैन्स के लिए एक नया ऐप BeingInTouch जारी किया था। वहीं इस मौके सलमान खान ने कहा कि वो खुद भी इस साइकिल की सवारी कर चुके हैं।

 

आज 14 मार्च को आमिर खान का जन्मदिन है । वैसे तो आमिर खान के बारे में कौन नहीं जानता । वो बहुत ही मंझे हुए कलाकार तो है ही साथ ही साथ एक अच्छे इंसान भी है । लेकिन कुछ ऐसे सीक्रेट्स है जो उनके बहुत काम फैंस जानते है । आइये देखते है आमिर खान के कुछ सीक्रेट्स -

1 ) शाहरुख खान , अमिताभ बच्चन, सलमान खान की तरह आमिर खान को भी मैडम तुसाद म्युजियम से वैक्स स्टेचू का ऑफर आया था लेकिन आमिर ने इसके लिए मना कर दिया ।

2 ) वैसे तो आमिर के भारत और दुनिया में बहुत फैंस है और उनमे एक फैन है जैकी चैन , जिनकी फैन पूरी दुनिया है।

3) आमिर खान आज तक सिर्फ एक ही म्यूजिक विडियो एल्बम में नज़र आये है और वो सॉन्ग है 'जब भी चूम लेता हूँ'

4 ) राहुल रॉय की मूवी 'पहला नशा' के एक सीन में आमिर खान और शाहरुख़ खान ने साथ में कैमियो रोल किया था ।

5 ) ज्यादातर लोग जानते है कि " यादों की बारात " मूवी में एक बाल कलाकार की तरह आमिर काम कर चुके है , लेकिन बहुत कम लोग जानते है की आमिर ने "मदहोश" मूवी में भी एक बाल कलाकार की तरह अभिनय किया है ।

6 ) आमिर खान की पहली मूवी का नाम 'होली' था ।

7 ) आमिर खान इंडस्ट्री के पहले एक्टर है जिन्होंने अपना ब्लॉग शुरू किया था और तब तक फेसबुक और ट्विटर लांच भी नही हुआ था ।

जाते जाते वी विश हैप्पी बर्थडे तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ऑफ़ बॉलीवुड इंडस्ट्री ।

अजय देवगन से मिलने की चाहत में करीब साढ़े तीन घंटे तक 100 फीट गहरे कुएं में लटकने वाले झुंझुनूं के नवलगढ़ कस्बे के शमशाद से अजय देवगन जल्द ही मिल सकते हैं......अजय देवगन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है... उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा है कि वे जल्द ही जोधपुर शूटिंग के लिए आएंगे और वहां पर शमसाद से मिलेंगे..... देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि शमशाद, आई वील सून बी शूटिंग इन जोधपुर...... विल सी टू इट देट वी मीट देयर..... गौरतलब है कि 'सिंघम' से मिलने की चाहत को लेकर शमशाद करीब साढ़े तीन घंटे तक कुएं के अंदर दिवार से चिपका रहा था...

जयपुर|राजधानी के वर्ल्ड ट्रेड पार्क में बॉलीवुड की नयी फिल्म ढिशुम के प्रमोशन के लिए अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री जेकलीन फर्नाडीज पहुंचे। वरुण ने कहा कि ये मेरी पहली एक्शन फिल्म है। इस फिल्म की कहानी क्रिकेट पर आधारित है। वरुण धवन ने रिलीज से पहले लीक हुई फिल्मो पर बात करते हुए कहा की लोगो को ऐसा नहीं करनी चाहिये। अगर लोग ऐसा करते है तो वो गलत करते है |

मुंबई|बॉलीवुड को 'बोल बच्चन' जैसी कॉमेडी फिल्म दे चुके द्विनिर्देशक जोड़ी साजिद सामजी और फरहाद सामजी एक बार फिर अपने निराले और मनोरंजक अंदाज में अपने चाहने वालों के लिए 'हाउसफुल 3' लेकर आए हैं। इस साल की पहली धमाकेदार कॉमेडी वाली फिल्म की निर्देशन की कमान उन्होंने अपने जुदा अंदाज में संभाली है और उन्हें भरोसा है कि पहले की तरह ही 'हाउसफुल 3' ऑडियंस को परिवार समेत सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रहेगी। 

 रेटिंग: ढाई स्टार

 बैनर : इरोस इंटरनेशनल, नाडियाडवाला गै्रंडसन एंटरटेनमेंट

निर्माता : साजिद नाडियाडवाला, सुनील ए लुल्ला

निर्देशक : साजिद सामजी, फरहाद सामजी

जोनर : कॉमेडी

संगीतकार : तोशी साबरी, शारिब साबरी, सोहेल सेन, मिका सिंह, तनिष्क बागची, मिलिंद गाबा

गीतकार : तोशी साबरी, शारिब साबरी, नकश अजीज, दिव्या कुमार, अनमोल मलिक, अर्ल एडगर, सोहेल सेन, मिका सिंह, नीति मोहन, ममता शर्मा, अकीरा, मिस पूजा, कुवर विर्क, कैलाश खेर, अल्तमाश फरीदी

स्टारकास्ट : अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जैक्लीन फर्नांडीज, लिसा हेडन, नरगिर फाखरी, बोमन ईरानी, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय

मुंबई|निर्माता- निर्देशक करण जौहर के बारें में सब जानते है कि वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को एकदम अलग रखते हैं लेकिन इस बार उनकी प्रोफेशनल लाइफ के चलते काजोल के साथ उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई है। 

खबर है कि काजोल की करण से नाराजगी की वजह है उनकी फिल्म 'ये दिल है मुश्किल' की रि‍लीज डेट, जो अजय की फिल्म 'शिवाय' से क्लैश कर रही है। अजय ने पिछले साल ही 'शिवाय' की रिलीज डेट की घोषणा की थी और उस समय यह फिल्म दीवाली के मौके पर सोलो रिलीज मानी जा रही थी लेकिन 2016 की शुरुआत में करण ने भी 'ऐ दिल है मुश्किल' के रिलीज होने की यही तारीख यानी 28 अक्टूबर रख दी है। यही कारण है कि काजोल अपने दोस्त करण से गुस्सा हैं। वहीं करण, जिनकी फिल्म में रणबीर कपूर, एेश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार हैं, अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं।  

बी-टाउन में काजोल और करण की गहरी दोस्ती से सभी वाकिफ हैं लेकिन अब लगता है दोनों की दोस्ती में खटास आ गई है। बता दें कि अजय और करण कभी अच्छे दोस्त नहीं रहे हैं और ये लेटेस्ट काॅन्ट्रोवर्सी उनकी दुश्मनी को और बढ़ा रही है।

जयपुर।प्रदेश में लगातार बढती गर्मी बॉक्स ऑफिस की कमाई पर इस कदर असर डालेगी ये शायद ही निर्माता- निर्देशक ने सोचा हो। अब फिल्म हाउसफुल-3  से निर्माताओं को काफी उम्मीद है कि फिल्म के ट्रेलर और गानों को जिस तरह पसंद किया जा रहा है उस हिसाब से फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर कर खीच लाने में कामयाब होगी। लेकिन दूसरी तरफ फिल्म वितरक आर,के शाह का मानना है कि बढ़ती गर्मी फिल्म की कमाई पर असर डाल सकती है।

20 मई को रिलीज हुई सरबजीत से निर्माताओं को काफी उम्मीद थी लेकिन फिल्म की धीमी शुरूआत केवल डेढ़ करोड़ की कमाई कर पाई। वहीं पिछले शुक्रवार तीन फिल्में एक साथ रिलीज हुई। जिसमें वीरप्पन (1 करोड़) फोबिया ( 20 लाख) वेटिंग (10 लाख) का कारोबार ही कर पाई। 'फोबिया' और 'वेटिंग' से काफी उम्मीद कि जा रही थी लेकिन फिल्म वीरप्पन ने यहां बाजी मार ली।

वहीं दूसरी और मौसम विभाग के मुताबिक इस साल का मानसून चार-पांच दिन में दस्तक देने वाला है और पिछले साल के मुकाबले छ: फीसदी अधिक बारिश होने का अनुमान है। तो हम भी ये उम्मीद लगा सकते है कि जून- जुलाई में रिलीज होने वाली फिल्म जैसे उड़ता पंजाब, रमन राघव, सुल्तान, ढ़िशुम, ग्रेट ग्रांड मस्ती, TE3N बॉक्स ऑफिस के 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म वितरक अरविंद सिंह ने बताया कि हिन्दी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर लगातार ओंधे मुंह गिरने का एक बड़ा कारण हॉलीवुड फिल्म का एक ही दिन रिलीज होना जैसे जंगल बुक ने देशभर में 174.46 करोड़ की कमाई की, कैप्टन अमेरिकन सिविल वॉर 27.13 करोड़, वहीं एक्समैन की सीरिज ने अबतक 70 करोड़ की कमाई की है।

सोनाक्षी सिन्हा पाकिस्तानी नॉवल 'कराची, यू आर किलिंग मी' पर बन रही फिल्म में जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी।2014 में प्रकाशित जर्नलिस्ट-राइटर सबा इम्तियाज की कॉमेडी और क्राइम थ्रिलर बुक के केन्द्र में कराची में रहफिल्म ने वाली 20 साल की रिपोर्टर आयशा खान और उसकी कहानी है। फिल्म का टाइटल 'नूर' है। सबा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी सोनाक्षी की कई तस्वीरों को भी पोस्ट किया।इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और विक्रम मल्होत्रा कर रहे हैं। गौरतलब है कि सोनाक्षी की आगामी फिल्मों में 'अकीरा' और 'फोर्स 2' भी हैं।

Page 1 of 3

Contact Us

For General Enquiry
  •  : info@a1tv.tv
  •  : 0141 - 4515121, 4515151
For Advertising
  • : advt@a1tv.tv,      a1tv.advt@gmail.com
  •  : +91- 98280-11251, 98280-10551
  •  : +91- 98280-10551