SJ Financial II - шаблон joomla Форекс

wrapper

Breaking News

Thursday, 08 June 2017 00:00

जमानत के बाद नीमच बॉर्डर पहुंचे राहुल गांधी,करेंगे किसानों से मुलाकात

Written by 
Rate this item
(0 votes)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार और मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार को जमकर घेरा है. राहुल गांधी ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के नीमच में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों को कर्म माफी नहीं सिर्फ गोली दे सकती है. राहुल गांधी मंदसौर जाना चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें नीमच में ही गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद राहुल गांधी ने पहले जमानत लेने से इनकार कर दिया था.

दरअसल प्रशासन की ओर से सुझाए गए फॉर्मूले के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आखिरकार जमानत लेने को राजी हो गए. प्रशासन ने राहुल को एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर किसानों से मिलने की मंजूरी दे दी. इस वक्त राहुल गांधी नीमच बॉर्डर पर किसानों के परिवारों से मिलने के लिए पहुंच गए हैं.

पूर्व कांग्रेस सांसद मीनाक्षी नटराजन ने नीमच गेस्ट हाउस जहां राहुल और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रखा गया था, के बाहर पत्रकारों को बताया कि लंबी बहस के बाद प्रशासन राहुल को उन किसानों के परिवार से मिलने देने को राजी हो गया है जो पुलिस फायरिंग में मारे गए. हम उनसे राजस्थान-मध्यप्रदेश के बॉर्डर पर मिलने की कोशिश करेंगे.

मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान पुलिस फायरिंग में 5 लोगों की मौत हो गई थी. कांग्रेस ने इस मामले के लिए शिवराज सरकार का इस्तीफा मांगा था.

इससे पहले राहुल गांधी ने ऐलान किया था कि वे मंदसौर जाकर पीड़ित किसान परिवारों से मिलेंगे. प्रशासन ने राहुल गांधी को मंदसौर जाने की इजाजत नहीं दी तो वे दिल्ली से राजस्थान के उदयपुर पहुंचे और वहां से सड़क के रास्ते बाइक से मंदसौर जा रहे थे, लेकिन मध्य प्रदेश की सीमा पर पहुंचते ही नीमच में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद राहुल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के 3 साल में किसानों की स्थिति बदहाल हो गई है.

Read 272 times Last modified on Monday, 12 June 2017 11:27

Contact Us

For General Enquiry
  •  : info@a1tv.tv
  •  : 0141 - 4515121, 4515151
For Advertising
  • : advt@a1tv.tv,      a1tv.advt@gmail.com
  •  : +91- 98280-11251, 98280-10551
  •  : +91- 98280-10551